Press "Enter" to skip to content

मरीजों को मुफ्त उपचार देना परमार्थ का कार्य – एड. योगेश अग्रवाल

Spread Post

श्री सत्य साईं बाबा सेवा संस्थान द्वारा गोंदिया जिले के मरीजों को मुफ्त में आरोग्य सेवा प्राप्ति हेतु एक चिकित्सा यान डॉक्टर के समूह के साथ गोंदिया में चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत ग्राम बिरसोला में दिनांक 1/7/2019 को प्रातः 8:00 बजे से 11:00 बजे तक आरोग्य शिविर का आयोजन किया गया ।
उक्त कार्यक्रम में कार्यक्रम के अध्यक्ष के रूप में अखिल भारतीय बापू युवा संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष एड. योगेश अग्रवाल बापू, कार्यक्रम के विशेष अतिथि के रूप में श्री सत्य साईं बाबा सेवा संस्थान के अध्यक्ष सुशील अग्रवाल, चिकित्सक के रूप में डॉ डी. सी. पटले संस्था के सत्यनारायण राव उपस्थित थे ।
कार्यक्रम में कार्यक्रम के अध्यक्ष एवं विशेष अतिथि ने सर्वप्रथम पूजन कर कार्यक्रम की शुरुआत की एवं अपना मार्गदर्शन रखा तत्पश्चात शिविर में 125 मरीजों को इलाज कर मुफ्त औषधि प्रदान की गई ।
कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु श्री सत्य साईं बाबा सेवा संस्थान के सभी सदस्यों ने एवं ग्राम बिरसोला के सरपंच कत्तेलाल मात्रे, अखिल भारतीय युवा संगठन के डॉ. देवलाल जमरे, संजय पटले, बालाराम खेरवार, लोकचंद दादरे, कपूरचंद पाचे, अंकित नागफसे, माधो नागफासे, भागवत नागफासे, वीरेंद्र कावरे, योगेश नागफासे ने अथक प्रयास किया ।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =